भाजपा को केसीआर या ओवैसी से सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है: किशन रेड्डी

भाजपा को केसीआर या ओवैसी से सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है: किशन रेड्डी

गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने सोमवार को कहा कि भाजपा को अपनी नीतियों पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव या एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी से अनुमोदन के प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं है। “भाजपा को केसीआर या ओवैसी से प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं है।

हम इस देश के लोगों के कल्याण को ध्यान में रखते हुए काम करते हैं, ”रेड्डी ने कहा। सीएसी पर केसीआर के बयान पर किशन रेड्डी की प्रतिक्रिया

“तेलंगाना के मुख्यमंत्री के। चंद्रशेखर राव ने कहा है कि वह तेलंगाना में नागरिकता संशोधन अधिनियम को लागू नहीं करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा की अगुवाई वाली केंद्र सरकार भारत को हिंदू राष्ट्र में बदलने की कोशिश कर रही है। मुख्यमंत्री मजलिस पार्टी (असदुद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन) के साथ गठबंधन करने और बनाने के बाद बीजेपी को व्याख्यान दे रहे हैं, जो धर्म पर राजनीति करता है, ”उन्होंने कहा।

रेड्डी तेलंगाना के मुख्यमंत्री की टिप्पणी का जवाब दे रहे थे कि वह नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) का विरोध करेंगे।

केसीआर की अपील
“मैं इस देश के प्रधानमंत्री से सीएए पर पुनर्विचार करने की अपील करता हूं। राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर NRC की ओर पहला कदम है और संसद में यह कहा गया है। हमने सीएए का विरोध किया है और यह केंद्र द्वारा गलत फैसला था। ”राव ने शनिवार को कहा था।

सीएए हिंदुओं, सिखों, जैनियों, पारसियों, बौद्धों और ईसाइयों को पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से धार्मिक उत्पीड़न से भाग लेता है और जो 31 दिसंबर 2014 को या उससे पहले भारत आए थे।

This post appeared first on The Siasat.com

Leave a comment