शाह ने होली में शामिल होने से किया मना, लोग बोले- ख़ून की होली के बाद रंगों की होली की क्या ज़रूरत

भारत में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं, जिसको देखते हुए अलर्ट जारी कर दिया गया है। लोगों को ज़्यादा भीड़ से बचने की सलाह दी जा रही है। इसी के मद्देनज़र गृहमंत्री अमित शाह ने होली मिलन समारोह में शामिल नहीं होने का ऐलान किया है।

अमित शाह ने ट्विटर के ज़रिए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, “होली बहुत महत्वपूर्ण त्योहार है, लेकिन कोरोना वायरस को लेकर वह किसी होली मिलन समारोह में शामिल नहीं होंगे। मैं आपसे अपील करता हूं कि आप भी ऐसी जगह जाने से बचें जहां पर अधिक लोग हों”।

अमित शाह ने भले ही कोरोना वायरस के चलते ये फैसला लिया है, लेकिन सोशल मीडिया पर लोग उनके इस फ़ैसले को दिल्ली हिंसा से जोड़कर अनपर तंज़ कस रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि दिल्ली में ख़ून की होली खेलने के बाद गृहमंत्री को रंगो की होली खेलने की क्या ज़रूरत है।

यूज़र रॉफल गाँधी ने लिखा- आपने तो पिछले हफ्ते जमकर खेली है होली, पानी वाली होली का कहाँ मूड होगा अब।

https://platform.twitter.com/widgets.js

आम आदमी पार्टी से जुड़े अमित मिश्रा ने दिल्ली हिंसा की दिल को झकझोर देने वाली तस्वीरें शेयर करते हुए अमित शाह से तंज़िया अंदाज़ में पूछा, “अब आप होली क्यों खेलोगे?”

https://platform.twitter.com/widgets.js

बता दें की अमित शाह के साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कोरोना वायरस के मद्देनज़र होली मिलन समारोह में हिस्सा नहीं लेने का ऐलान किया है। उन्होंने ये ऐलान एक्सपर्ट्स की सलाह पर किया है।

The post शाह ने होली में शामिल होने से किया मना, लोग बोले- ख़ून की होली के बाद रंगों की होली की क्या ज़रूरत appeared first on Bolta Hindustan.

Leave a comment