कल शारजाह में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड हीरे की अंगूठी दिखाई जाएगी

कल शारजाह में गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड हीरे की अंगूठी दिखाई जाएगी

शारजाह : एक्सपो सेंटर शारजाह में कल 1 अक्टूबर से द वॉच एंड ज्वेलरी मिडिल ईस्ट शो पांच दिनों तक चलेगा। जो सीजन की सबसे उत्तम और जटिल रूप से तैयार की गई ज्वैलरी क्रिएशन और शानदार घड़ियों को प्रदर्शित करेगा। 47 वां संस्करण 500 से अधिक स्थानीय लोगों को एक साथ लाएगा। 30,000 वर्ग मीटर के क्षेत्र में क्षेत्रीय और अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शक और ब्रांड, जो इसे प्रदर्शनी स्थल के मामले में मध्य पूर्व के सबसे बड़े शो में से एक बनाते हैं।

एचएच डॉ शेख सुल्तान बिन मुहम्मद अल कासिमी, सुप्रीम काउंसिल के सदस्य और शारजाह के शासक के संरक्षण में, शारजाह चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री के सहयोग से, यह आयोजन 5 अक्टूबर 2019 तक चलेगा। इस बार, शो में एक अंगूठी में सबसे अधिक हीरे सेट किए गए हैं, जो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड के धारक, लक्ष्मीका ज्वेल्स के संस्थापक भंडारी द्वारा डिज़ाइन किया गया है। दिल्ली में आश्चर्यजनक लोटस टेंपल को दो-टोन 18K सफेद और गुलाब सोने में बदलकर, $ 4.9 मिलियन की अंगूठी 7,777 गोल, शानदार-कट प्राकृतिक हीरे के साथ जड़ी है।

पांच दिवसीय कार्यक्रम, कुछ बेहतरीन यूएई कंपनियों के अलावा हांगकांग, भारत, इटली, जापान, सिंगापुर और थाईलैंड के घड़ी और आभूषण निर्माता और डिजाइनर, बहरीन, ब्राजील, इटली, जापान, कुवैत, सऊदी अरब, थाईलैंड और तुर्की के नए प्रदर्शकों के साथ बड़ी संख्या में भाग ले रहे हैं। जेमोलॉजिकल इंस्टीट्यूट ऑफ अमेरिका और इंटरनेशनल जेमोलॉजिकल इंस्टीट्यूट भी शीर्ष विशेषज्ञों द्वारा चलाए जा रहे सेमिनार आयोजित करेंगे, जो आगंतुकों को रत्न आभूषण, हीरे और मोती के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करेंगे, इसके अलावा आभूषण खरीदने से पहले रिपोर्ट और रेटिंग कैसे पढ़ें इसकी भी जानकारी दी जाएगी।

यह शो मंगलवार और बुधवार को 12:00 बजे से 22:00 बजे तक जनता के लिए अपने दरवाजे खोलेगा। यह गुरुवार को 12:00 से 23:00, शुक्रवार को 15:00 से 23:00 और शनिवार को 12:00 से 22:00 तक खुला रहेगा। यह प्रदर्शनी बुधवार को 12:00 से 16:00 बजे तक विशेष रूप से महिलाओं के लिए खुली रहेगी। प्रवेश नि: शुल्क है।

Syndicated Feed from Siasat hindi – hindi.siasat.com Original Link- Source

Leave a comment