बड़ी खबर LIVE: अंकित शर्मा हत्या मामले में ताहीर हुसैन 7 दिन की न्यायिक हिरासत में, दिल्ली हिंसा में गई थी जान


अंकित शर्मा हत्या मामले में ताहीर हुसैन 7 दिन की न्यायिक हिरासत में, दिल्ली हिंसा में गई थी जान

दिल्ली हिंसा के दौरान आईबी अधिकारी अंकित शर्मा हत्या मामले में आज आम आदमी पार्टी के नेता ताहिर हुसैन को कड़कड़डूमा कोर्ट में पेश किया गया है। ताहीर हुसैन को 7 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।


नोएडा के सेक्टर-76 और परी चौक मेट्रो स्टेशन को ‘पिंक स्टेशन’ के तौर पर नामित किया गया

नोएडा के सेक्टर-76 और परी चौक मेट्रो स्टेशन को ‘पिंक स्टेशन’ के तौर पर नामित किया गया। ये स्टेशन वीमेन फ्रेंडली होंगे और यहां पर बेबी फीडिंग रूम, डायपर चेंजिंग फैसिलिटी और चेंजिंग रूम की सुविधा उपलब्ध है।


आईबी अधिकारी अंकित शर्मा हत्याकांड: पुलिस ने AAP पार्षद ताहिर हुसैन को दिल्ली के कड़कड़डूमा कोर्ट में किया पेश


पाकिस्तानः कराची के पोर्ट कासिम इलाके में एक केमिकल फैक्ट्री में गैस रिसाव, घुटन के कारण 100 लोगों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

पाकिस्तान के कराची के पोर्ट कासिम इलाके में एक केमिकल फैक्ट्री में गैस रिसाव के बाद घुटन के कारण कम से कम 100 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।


कर्नाटक सरकार ने कोरोना वायरस: कर्नाटक सराकर ने कहा- अब तक 717 व्यक्तियों को ऑब्जर्वेशन के लिए चिन्हित किया गया है

कर्नाटक सरकार ने कोरोना वायरस पर कहा कि अब तक 717 व्यक्तियों को ऑब्जर्वेशन के लिए चिन्हित किया गया है, जिनमें से 236 व्यक्तियों ने 28 दिनों का ऑब्जर्वेशन पूरा कर लिया है और 469 लोगों को घर पर निगरानी पर रखा गया है।


कोरोना वायरस के चलते अटारी-वाघा बॉर्डर पर होने वाली रिट्रीट सेरेमनी बंद

कोरोना वायरस के चलते अटारी-वाघा बॉर्डर पर होने वाली ‘बीटिंग द रिट्रीट सेरेमनी’ को बंद कर दिया गया है। क्योंकि इस सेरेमनी को देखने के लिए दोनों देशों की तरफ से हजारों लोग जुटते हैं। ऐसे में कोरोना वायरस के फैलने का खतरा बढ़ गया है। इसी के मद्देनजर सेरेमनी को बंद करने का फैसला लिया गया।

नील क्रूज नाव पर 12 नए कोरोनो वायरस मामलों की जानकारी: मिस्र

मिस्र का कहना है कि उसने नील क्रूज नाव पर 12 नए कोरोनो वायरस मामलों का पता लगा है। एएफपी समाचार एजेंसी ने इस बात की जानकारी दी है।


रिजर्व बैंक की Yes Bank पर नजर: वित्त मंत्री

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने यस बैंक के मौजूदा हालात पर प्रेस से बात की। उन्होंने कहा कि रिजर्व बैंक की यस बैंक पर नजर है। 2017 से आरबीआई लगातार यस बैंक की निगरानी और जांच कर रहा है। यह देखा गया कि बैंक में शासन के मुद्दे और कमजोर अनुपालन थे। जोखिम भरे क्रेडिट निर्णय भी इसकी वजह है।


वित्त मंत्री ने कहा कि 2018 में केंद्रीय बैंक ने यस बैंक में गड़बड़ी की पहचान कर ली थी, 2019 में यस बैंक पर 1 करोड़ रुपये का जुर्माना भी लगाया गया था। उन्होंने बताया कि यस बैंक के मामले को लेकर वह मई 2019 के बाद से ही आरबीआई के संपर्क में थीं। सितंबर 2019 से यस बैंक पर सेबी की नजर है।

अफगानिस्तान: राजनीतिक सभा में हुआ हमला, 27 लोगों की मौत

आरबीआई ने यस बैंक के पुनर्निर्माण की योजना की घोषणा की


कोरोना वायरस के कारण हम सभी बॉर्डर, एयरपोर्ट और बंदरगाह पर स्क्रीनिंग कर रहे हैं: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने कहा, “कोरोना वायरस के कारण हम सभी बॉर्डर, एयरपोर्ट और बंदरगाह पर स्क्रीनिंग कर रहे हैं। सारे देश में हमने टेस्टिंग उपलब्ध करा दी है। पीएम इस मामले पर लगातार निगरानी रखे हुए हैं। इस मामले में कल पीएम खुद एक बड़ी बैठक करेंगे।”

दिल्ली हिंसा में मारे गए आईबी ऑफिसर अंकित शर्मा के परिजनों से मिले मनोज तिवारी

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष पार्टी के अन्य नेताओं के साथ दिल्ली हिंसा में मारे गए खुफिया ब्यूरो के अधिकारी अंकित शर्मा के परिवार के सदस्यों के साथ मुलाकात की। अंकित शर्मा का शव उत्तर पूर्व दिल्ली के चांद बाग इलाके में नाले में मिला था।


दिल्ली के कई इलाकों में हुई बारिश


पिछले पांच सालों में मोदी सरकार ने तोड़ दी अर्थव्यवस्था की कमर, जनता को दिए धोखे- कांग्रेस

कांग्रेस ने अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है। दिल्ली में कांग्रेस मुख्याल में प्रेस से बात करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने कहा, “पिछले 6 साल से मोदी सरकार ने न सिर्फ भारत की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ दी, बल्कि आम आदमी को धोखे दिए हैं। बैंकों के आगे लंबी कतारें, अपना ही पैसा न निकाल पाने की बेबसी और मोदी सरकार का ‘चोरी और ऊपर से सीनाजोरी’ का रवैया। देश को किस बात की सजा दी जा रही है?”


दिल्ली हिंसा में जिनके घर और सामान जले हैं, उन्हें केजरीवाल सरकार देगी मुआवजा

दिल्ली हिंसा के पीड़ितों को दिए जाने वाले मुआवजे पर दिल्ली उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा, “अगर घर पूरा जला है तो पांच लाख रुपये (चार लाख घर के स्ट्रक्चर लिए और एक लाख सामान के लिए), घर आधा जला है तो ढाई लाख रुपये (दो लाख घर के स्ट्रक्चर के लिए और पचास हजार सामान के लिए) दिए जाएंगे।”


पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस का एक भी पॉजिटिव मामला सामने नहीं आया है: सीएम ममता

कोलकाता में पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा, “मैंने सभी संबंधित अधिकारियों के साथ बैठक की है। अभी तक पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस का कोई पॉजिटिव मामला सामने नहीं आया है। घबराने की जरूरत नहीं है।”


केंद्र सरकार ने 31 मार्च तक बायॉमेट्रिक अटेंडेंस पर रोक लगाई

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए केंद्र सरकार के सभी दफ्तरों में 31 मार्च तक बायॉमेट्रिक अटेंडेंस पर रोक लगा दी गई है।

नीदरलैंड में कोरोना वायरस से हुई पहली मौत


यूपी: मुजफ्फरनगर में खुले क्षेत्रों में मांस, अर्ध-पकाया मांस, मछली बेचने पर रोक

जिला मजिस्ट्रेट सेल्वा कुमारी ने जिले में खुले क्षेत्रों में मांस, अर्ध-पकाया मांस, मछली और कटी हुई सब्जी और फलों की बिक्री पर प्रतिबंध लगाने के आदेश जारी किए हैं।


सेंसेक्स 893.99 अंक गिरकर बंद हुआ


यस बैंक संकट बीजेपी सरकार की देन – प्रियंका गांधी

मौजूदा यस बैंक संकट पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "भारतीय अर्थव्यवस्था को भाजपा सरकार की नीतियों ने बर्बाद किया है- Yes

क्या अर्थव्यवस्था की इस लचर हालत में भारतीय अर्थव्यवस्था पांच ट्रिलियन के लक्ष्य को छू पाएगी – No

बीजेपी सरकार की देन

बर्बादी को Yes, प्रगति को No”


यस बैंक संकट पर वित्त मंत्री सीतारमण के बयान पर पूर्व वित्त मंत्री चिदंरम का पलटवार

यस बैंक संकट पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा दिए गए बयान पर पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने पलटवार किया है। चिदंबरम ने कहा, “मैं समझता हूं कि वित्त मंत्री ने यूपीए पर आरोप लगाते हुए एक बयान दिया है। अज्ञानता में जीने वाली सरकार के लिए यह सामान्य है।”

चिदंबरम ने आगे लिखा, “क्या वित्त मंत्री को मेरे द्वारा ट्वीट किए गए नंबरों की जानकारी है? कृपया वह बताएंगी कि कैसे ऋण पांच साल में 55,633 करोड़ रुपये से बढ़कर 2,41,499 करोड़ रुपये हो गया?”



केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री कोरोना वायरस को लेकर राज्यों के साथ एक समीक्षा बैठक की

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने आज कोरोना वायरस की तैयारियों को लेकर राज्यों के साथ एक समीक्षा बैठक की। उन्होंने टेस्टिंग और क्वारंटाइन सुविधा, आइसोलेशन वार्ड, लैब के तैयार रहने के महत्व पर जोर दिया।

कोरोना वायरस का असर: संसद में 11 मार्च तक विजिटर्स पर रोक


विरोध के रूप में बिहार विधानसभा में चूहा लेकर पहुंचे आरजेडी के विधायक

आरजेडी विधायकों द्वारा आज विधानसभा में चूहा लाने पर पूर्व सीएम आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने कहा, “चूहा बांध काट दिया बाढ़ आ गई, चूहा शराब पी गया। चूहा अस्पताल की दवाइयां खा गया। चूहा फाइलें भी काट लिया। आरोपी (चूहे) को हमने पकड़ लिया है और सदन में ले आए हैं सजा दिलाने के लिए।”


लोग मांस, मछली और अंडा खा सकते हैं, इससे कोरोना वायरस से कोई संबंध नहीं: गिरिराज सिंह

केंद्रीय डेयरी और मत्स्य पालन मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा, “लोगों में वायरस का खौफ फैल गया है। वैश्विक ओआईई जीव जंतुओं का दुनिया का सबसे बड़ा संगठन और भारत सरकार दोनों यहा बता रहे हैं कि जीव जंतुओं का कोरोना वायरस से कोई संबंध नहीं है। लोग मांस, मछली और अंडा खा सकते हैं।”

यस बैंक जमाकर्ताओं का पैसा सुरक्षित है: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण

यस बैंक संकट पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, “मैं जमाकर्ताओं को यह आश्वासन देना चाहती हूं कि आपका पैसा सुरक्षित है। मैं रिजर्व बैंक से लगातार संपर्क में हूं, गवर्नर ने मुझे विश्वास दिलाया कि इसका समाधान हो जाएगा।”

वित्त मंत्री ने कहा, “जो कदम उठाए गए हैं वो जमाकर्ताओं, बैंक और अर्थव्यवस्था के हित में हैं। यह बीते कई महीनों से चल रहा था, तो ऐसा नहीं है कि यह अचानक आ गया है, हम हालात पर लगातार नजर रखे हुए थे। इसका समाधान निकालने के लिए रिजर्व बैंक अपनी पूरी ताकत लगा रहा है।”

50 हजार की नगद निकासी सीमा पर वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, “अगर किसी के घर में शादी या कोई बड़ा खर्चा है तो इन सबके लिए कानूनी प्रावधान हैं। रिजर्व बैंक के नियुक्त अधिकारी उनको जरूरी खर्च के लिए जो पैसा देना है वो देंगे। उनको राहत मिलेगी।”


एस बैंक पर वित्त मंत्री का बड़ा बयान, कहा- खाताधारक घबराए नहीं

यस बैंक पर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि मैं सभी जमाकर्ताओं को आश्वस्त करना चाहती हूं कि उनका पैसा सुरक्षित है। मैं लगातार भारतीय रिजर्व बैंक के संपर्क में हूं। जो कदम उठाए गए हैं वे जमाकर्ताओं और अर्थव्यवस्था के हित में हैं


भीमा कोरेगांव केसः सुप्रीम कोर्ट ने गौतम नवलखा और आनंद तेलतुंबड़े को 16 मार्च तक गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दी


तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी विजय भास्कर बोले- राज्य में कोरोना वायरस का कोई केस सामने नहीं आया है

तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी विजय भास्कर ने कहा कि राज्य में कोरोना वायरस का कोई केस सामने नहीं आया है। लोगों को घबराना भी नहीं चाहिए और लापरवाह नहीं रहना चाहिए। चेन्नै में स्क्रीनिंग की जा रही है। कई ऐम्बुलेंस भी किसी आपात स्थिति के लिए तैयार रखे गए हैं।


कोरोना वायरस को लेकर सेना कर रही तैयारी

कोरोना वायरस को लेकर सेना तैयारी कर रही है। स्क्रीनिंग के लिए ओपीडी और विशेष वार्ड बनाए गए हैं। प्रशासन के साथ संपर्क में सेना रहेगी।


दिल्ली हिंसा में मारे गए लोगों का शव करें संरक्षित, लिए जाए DNA सैंपल: दिल्ली हाई कोर्ट

दिल्ली हाई कोर्ट ने सरकारी अस्पतालों को 11 मार्च तक अज्ञात शवों को डिस्पोज नहीं करें और डीएनए नमूनों को संरक्षित करने के लिए कहा है। कोर्ट ने शवों के पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी कराने का भी निर्देश दिया है।


कोरोना वायरस की वजह से टला IIFA Awards, भोपाल और इंदौर में होना था आयोजन

कोरोना वायरस का प्रकोप इस समय पूरी दुनिया झेल रही है। इसी के चलते देश-विदेशों में होने वाले कार्यक्रमों को रद्द किया जा रहा है। अब मध्य प्रदेश में 27 से 29 मार्च तक होने वाला इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी आईफा अवॉर्ड्स टल गया है।


सुप्रीम कोर्ट से हार्दिक पटेल को राहत

सुप्रीम कोर्ट ने 20 मार्च तक कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल को गिरफ्तारी से अंतरिम संरक्षण प्रदान कर दिया है। 2015 में कथित हिंसा और गुजरात के वस्त्रापुर में पाटीदार रैली के दौरान एक एफआईआर से संबंधित यह मामला है।

दिल्ली हिंसा पर हंगामे के चलते लोकसभा की कार्यवाही 11 मार्च तक के लिए स्थगित


दिल्ली हिंसा मामले की सुनवाई 12 मार्च तक स्थगित

दिल्ली हिंसा मामले की हाई कोर्ट ने सुनवाई 12 मार्च के लिए स्थगित कर दी है। कोर्ट ने केंद्र, दिल्ली पुलिस और अन्य को 12 मार्च तक अपना जवाब दाखिल करने के लिए कहा। अदालत कई नेताओं के खिलाफ कथित नफरत फैलाने वाले बयान देने के लिए एफआईआर दर्ज करने की याचिकाओं पर सुनवाई की।

कांग्रेस के सात सांसदों के निलंबन के मामले में समिति गठित

लोकसभा अध्यक्ष ने एक कमेटी गठित की है जो 2 मार्च से 5 मार्च के बीच सदन में हुई घटनाओं की जांच करेगी और अपनी रिपोर्ट संसद को जमा करेगी। इस कमेटी की अध्यक्षता लोकसभा
स्पीकर खुद करेंगे।


यस बैंक संकट से मोदी सरकार की क्षमता उजागर हुई: पी चिदंबरम


लोकसभा की कार्यवाही दोबारा शुरू, इस सत्र के लिए निलंबित कांग्रेस सांसदों पर चर्चा

लोकसभा की एक बार फिर कार्यवाही शुरू हो गई है। कांग्रेस के सांसदों को निलंबित करने पर सदन में चर्चा हो रही है। लोकसभा में कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने कहा, “हमारे 7 सांसदों को कल पूरे बजट सत्र के लिए निलंबित कर दिया गया। हमें नहीं पता कि यह किस आधार पर किया गया? यह कोई मामूली बात नहीं है। हम केवल दिल्ली हिंसा के मुद्दे पर चर्चा चाहते हैं।”


यस बैंक की खस्ता हालत राहुल गांधी बोले- मोदी और उनके विचारों ने देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया

आरबीआई द्वारा यस बैंक पर कई पाबंदी लगाने के बाद ग्राहकों में अफरा-तफरी का माहौल है। इस बीच यस बैंक संकट पर राहुल गांधी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मोदी और उनके विचारों ने देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है।


यूपी के ग्रेटर नोएडा में कोरोना वायरस से दहशत, चीनी कंपनी ने अपने कर्मचारियों को बनाया बंधक

उत्तर प्रदेश में लोग कोरोना वायरस से दहशत में हैं। ग्रेटर नोएडा में एक चाइनीज कंपनी ने अपने यहां काम कर रहे मजदूरों को बंधक बना लिया है। इसके बाद मजदूरों ने हंगामा हंगामा खड़ा कर दिया। सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची। इस दौरान इस बात पर सहमति बनी कि जो लोग बाहर जाना चाहते हैं वो जाएं। हालांकि मजदूरों का धरना अभी भी जारी है।

यस बैंक के जमाकर्ता परेशान हैं और सरकार चुप्पी साधे हुए है: पी चिदंबरम

पूर्व वित्त मंत्री कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने यस बैंक संकट पर कहा, “यह पूर्ण नियामक विफलता को दर्शाता है। मुझे आश्चर्य है कि क्या इस कड़ी में आखिरी बैंक है या फिर आगे कई और भी बैंक इस लाइन में हैं। सरकार सरकार बिल्कुल चुप है। अब देखते हैं कि यस बैंक के जमाकर्ता क्या करते हैं, मुझे लगता है कि वे पीएमसी बैंक के जमाकर्ताओं के रूप में चिंतित हैं। देखते हैं अब क्या कुछ सामने आता है।”


होली पर सुरक्षा के चलते 10 मार्च को ढाई बजे तक बंद रहेगी दिल्ली मेट्रो

दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के मुताबिक, 10 मार्च (होली पर) को दिल्ली मेट्रो की एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन समेत सभी लाइनों पर दोपहर 2:30 बजे तक मेट्रो की सेवाएं उपलब्ध नहीं होंगी।


यस बैंक और मैनेजमेंट को समय देना होगा: आरबीआई के गर्वनर

आरबीआई के गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा, “आपको बैंक (यस बैंक) और मैनेजमेंट को समय देना होगा, ताकि जो भी जरूरी कदम हैं वो उठा सकें। बैंक पिछले कई महीनों से कोशिश कर रहा है। जब हमें पता लगा कि अब हम ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते तब हमने मामले में दखल दिया।”


दिल्ली हिंसा पर हंगामा, राज्यसभा की कार्यवाही 11 मार्च तक के लिए स्थगित


लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते ही दिल्ली हिंसा पर विपक्ष का हंगामा, सदन दोपहर 12 बजे तक स्थगित

शुक्रवार को लोकसभा की कार्यवाही शुरू होते एक बार फिर विपक्ष ने दिल्ली हिंसा के मुद्दे पर हंगामा शुरू कर दिया। कांग्रेस समेत दूसरे विपक्षी दलों ने दिल्ली हिंसा पर चर्चा कराने की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया, जिसके बाद सदन की कार्यवाही दोपहर 12 बज तक के लिए स्थगित कर दी गई।

हिमाचल प्रदेश: सीएम जयराम ठाकुर विधानसभा में राज्य का बजट पेश करने पहुंचे


मुंबई: सीएम उद्धव ठाकरे के साथ वित्त मंत्री अजित पवार विधानसभा पहुंचे, पेश होगा राज्य का बजट

मुंबई में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ वित्त मंत्री अजित पवार विधानसभा पहुंच गए है। आज राज्य का बजट पेश होगा।


दिल्ली हिंसा पर संसद परिसर में कांग्रेस का प्रदर्शन, गृह मंत्री अमित शाह के इस्तीफे की मांग

दिल्ली हिंसा पर कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन जारी है। राहुल गांधी समेत कांग्रेस के सांसदों ने संसद परिसर में गांधी की प्रतिमा के सामने प्रदर्शन किया और गृह मंत्री के इस्तीफे की मांग की। कांग्रेस लगातार संसद में दिल्ली हिंसा पर चर्चा कराने की मांग कर रही है, लेकिन सरकार का कहना है कि वह होली बाद इस पर चर्चा कराएगी।



PFI ने अयोध्या मामले के फैसले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक क्यूरेटिव पिटीशन दायर की

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (PFI) ने अयोध्या मामले के फैसले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में एक क्यूरेटिव पिटीशन दायर की है।


दिल्ली हिंसा पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने लोकसभा में दिया स्थगन प्रस्ताव का नोटिस

कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी और कोडिकुन्निल सुरेश ने दिल्ली हिंसा के मुद्दे को लेकर लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है।


पाकिस्तान आधारित गिरोह के तीन प्रमुख स्थानीय संचालकों को गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस साइबर सेल के मुताबिक, “पाकिस्तान आधारित गिरोह के तीन प्रमुख स्थानीय संचालकों को गिरफ्तार किया गया है। यह गिरोह फर्जी कौन बनेगा करोड़पति लॉटरी के नाम पर देशभर में लोगों को ठगा करता था।”


हिमाचल प्रदेश: शिमला समेत कई इलाकों में हुई बर्फबारी


दिल्ली हिंसा पर कांग्रेस सांसद गुलाम नबी आजाद ने राज्यसभा में दिया कार्यस्थगन प्रस्ताव का नोटिस

कांग्रेस सांसद गुलाम नबी आज़ाद और आनंद शर्मा ने राज्यसभा में ‘दिल्ली में दंगा प्रभावित परिवारों को राहत प्रदान करने और एक स्वतंत्र जांच आयोग स्थापित करने की आवश्यकता’ को लेकर कार्यस्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है।


दिल्ली हिंसा पर समाजवादी पार्टी सांसदों ने राज्यसभ में दिया कार्यस्थगन प्रस्ताव का नोटिस

समाजवादी पार्टी सांसद रामगोपाल यादव और जावेद अली खान ने दिल्ली हिंसा को लेकर राज्यसभा में कार्यस्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है।


मुंबई: यस बैंक के बाहर ग्राहकों की लगी भारी भीड़, सिर्फ 50 हजार रुपये निकाल सकते हैं ग्राहक


कर्नाटक के तुमकुर में भीषण सड़क हादसा, 12 लोगों की दर्दनाक मौत

कर्नाटक के तुमकुर में आज सुबह करीब 3 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। दो कारों की टक्कर में कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


यस बैंक के शेयर में भारी गिरावट दर्ज


शेयर बाजार खुलते ही धड़ाम, सेंसेक्स में 1206.64 अंकों की गिरावट दर्ज

शेयर बाजार खुलते ही हाहाकार मच गया है। सेंसेक्स में 1206.64 अंकों की गिरावट दर्ज की गई है। गिरावट के बाद सेंसेक्स 37,263.97 अंकों पर पहुंच गया।


दिल्ली में बारिश के बाद कई इलाकों लगा ट्रैफिक जाम

दिल्ली में बारिश के बाद बारापुला फ्लाईओवर पर भारी ट्रैफिक जाम लग गया, जिससे लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा।


छत्तीसगढ़: दंतेवाड़ा के बारसूर थाना इलाके में सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने बताया कि बारसूर थाना इलाके में नागफनी के पास एक सड़क दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई है।


हरदीप सिंह पुरी आज लोकसभा में द एयरक्राफ्ट (संशोधन) विधेयक पेश करेंगे

नागर विमानन मंत्री हरदीप सिंह पुरी आज लोकसभा में द एयरक्राफ्ट (संशोधन) विधेयक, 2020 पेश करेंगे।


निर्मला सीतारमण लोकसभा में इन्सॉल्वेंसी एंड बैंकरप्सी कोड विधेयक पेश करेंगी

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण आज लोकसभा में इन्सॉल्वेंसी एंड बैंकरप्सी कोड(दूसरा संशोधन) विधेयक, 2019 पेश करेंगी।


केंद्रीय कोयला एवं खान मंत्री प्रहलाद जोशी आज लोकसभा में खनिज कानून (संशोधन) विधेयकपेश करेंगे


ओडिशा: कलाकार सुदर्शन पटनायक ने पुरी के समुद्र तट पर लोगों में कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैलाई


बेंगलुरु: 50 लाख रुपये की ड्रग्स बरामद, चार तस्कर गिरफ्तार

बेंगलुरु क्राइम ब्रांच ने चार ड्रग तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 50 लाख रुपये की ड्रग्स बरामद की गई है।


यूपी के शामली में कोरोना वायरस के डर से बच्चे और शिक्षक मास्क पहनकर स्कूल जा रहे हैं


अगले दो घंटे में दिल्ली के आस-आपस और बारिश होगी: मौसम विभाग


दिल्ली-NCR में बदला मौसम का मिजाज, देर रात से जारी है बारिश

दिल्ली और एनसीआर में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल गया है। देर रात से बारिश जारी है। लगातार हो रही बारिश से कई इलाकों में सड़कों पर पानी जमा हो गया है। ऐसे में आने जाने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।


Leave a comment