बड़ी खबर LIVE: साबरमती आश्रम से मोटेरा स्टेडियम की ओर बढ़ रहा अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का काफिला


मनीष तिवारी बोले- विजिटर्स पुस्तिका में ट्रंप ने महात्मा गांधी का नाम तक नहीं लिया, उन्हें पता है गांधी कौन हैं?

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने साबरमती आश्रम के विजिटर्स पुस्तिका में महात्मा गांधी का कोई जिक्र नहीं किया है, उन्होंने लिखा, “मेरे अच्छे दोस्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस शानदार दौरे के लिए धन्यवाद।” इस कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि विजिटर्स पुस्तिका में ट्रंप ने जो कुछ लिखा उसमें, महात्मा गांधी का कोई जिक्र नहीं है। मनीष तिवारी ने सवाल पूछा, क्या ट्रंप को पता भी है कि महात्मा गांधी कौन हैं?


डोनाल्ड ट्रंप और पीएम मोदी का रोड शो जारी, मोटेरा स्टेडियम की ओर बढ़ रहा है काफिला



साबरमती आश्रम से मोटेरा स्टेडियम के लिए निकला अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का काफिला

साबरमती आश्रम से मोटेरा स्टेडियम के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का काफिला निकल गया है। डोनाल्ड ट्रंप, मेलानिया ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीनों नेता एक ही काफिले में रवाना हुए हैं। रास्ते में उनका जगह-जगह स्वागत किया जा रहा है।


साबरमती आश्रम में पीएम मोदी के साथ अमेरिकी राष्ट्र​पति डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया ट्रंप


डोनाल्ड ट्रंप, मेलानिया ट्रंप ने विजिटर्स पुस्तिका में लिखा, शानदार दौरे के लिए मेरे दोस्त मोदी का धन्यवाद

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और प्रथम महिला मेलानिया ट्रम्प ने साबरमती आश्रम में विजिटर्स पुस्तिका में लिखा, “मेरे अच्छे दोस्त प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस शानदार दौरे के लिए धन्यवाद।”


अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने साबरमती आश्रम में चलाया चरखा



अहमदाबाद के साबरमती आश्रम पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप, पीएम मोदी ने किया स्वागत

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अहमदाबाद के साबरमती आश्रम पहुंच गए हैं। पीएम मोदी ने ट्रंप का साबरमती आश्रम में स्वागत किया।

अहमदाबाद: साबरमती आश्रम पहुंचे पीएम मोदी, थोड़ी देर में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पहुंचेंगे


अहमदाबाद: साबरमती आश्रण जा रहे हैं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, रास्ते में उनका जोरदार स्वागत


अहमदाबाद एयरपोर्ट से साबरमती आश्रम की ओर निकला अमेरिकी राष्ट्रपति का काफिला

अहमदाबाद एयरपोर्ट से साबरमती आश्रम की ओर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का काफिला धीरे-धीरे बढ़ रहा है। रास्ते अमेरिकी राष्ट्रपती का जगह-जगह स्वागत किया जा रहा है।


अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पीएम नरेंद्र मोदी का काफिला एयरपोर्ट से रवाना

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पीएम नरेंद्र मोदी का काफिला एयरपोर्ट से रवाना हो गया है। यहां साबरमती आश्रम जाएंगे डोनाल्ड ट्रंप।

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विमान से बाहर निकले अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप, पीएम मोदी ने किया स्वागत

अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विमान से अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बाहर निकल गए हैं। पीएम मोदी ने अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का स्वागत किया।



अहमदाबाद: एयरपोर्ट पहुंचे पीएम मोदी, डोनाल्ड ट्रंप का करेंगे स्वागत

पीएम मोदी अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंच गए हैं। पीएम मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत करेंगे।

गुजरात: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप अहमदाबाद पहुंचीं


अहमदाबाद: थोड़ी देर में विमान से अपनी पत्नी के साथ बाहर निकलेंगे डोनाल्ड ट्रंप



गुजरात के अहमदाबाद एयरपोर्ट पर पहुंचा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंंप का विमान

गुजरात के अहमदाबाद एयरपोर्ट पर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंंप का विमान पहुंच गया है। थोड़ी देर में विमान से बाहर निकलेंगे। एयरपोर्ट भव्य स्वागत की तैयारी की गई है। पीएम मोदी खुद ट्रंप का स्वागत करने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचे हैं।


CAA को लेकर मौजपुर समेत कई जगहों पर हिंसक प्रदर्शन को लेकर 4 मामले दर्ज, FIR में BJP नेता कपिल मिश्रा का नाम नहीं

दिल्ली में रविवार को विभिन्न स्थानों पर हुई हिंसा की घटनाओं पर संयुक्त पुलिस आयुक्त (पूर्वी रेंज) आलोक कुमार ने कहा, “चार मामले दर्ज किए गए हैं, 1 जाफराबाद, 1 वेलकम और 2 मामले दयालपुर में दर्ज किए गऐ हैं। इसमें शामिल लोगों की पहचान की जा रही है।”

गौर करने वाली बात यह है कि इस एफआईआर में बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का नाम तक नहीं है, जिन्होंने मौजपुर में माहौल बिगड़ने की कोशिश की थी। पुलिस के सामने वो मौजूद थे। बावजूद इसके पुलिस हिंसा में शामिल लोगों को पहचानने की बात कर रही है।


डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को दिल्ली पुलिस ने फेक न्यूज़ मामले में दी क्लीन चिट

दिल्ली पुलिस ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को फेक न्यूज़ मामले में क्लीन चिट दे दी है। मनीष सिसोदिया पर आरोप लगा था कि उन्होंने जामिया हिंसा के दौरान दिल्ली पुलिस के जवान द्वारा डीटीसी बस में आग लगाने की फेक न्यूज़ फैलाई थी।

अहमदाबाद हवाई अड्डे से मोटेरा स्टेडियम तक रास्ते में कलाकारों और दर्शकों की लंबी कतारें लगी

अहमदाबाद हवाई अड्डे से मोटेरा स्टेडियम तक जाने वाले रास्ते में कलाकारों और दर्शकों की लंबी कतारें लगी हुई हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ एक रोड शो करेंगे और आज मोटेरा स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में भाग लेंगे।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत करने के लिए अहमदाबाद पहुंचे पीएम मोदी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद पहुंच गए हैं। करीब 11.40 बजे अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अहमदाबाद पहुंचेंगे।


हम भारत आने के लिए तत्पर हैं, रास्ते में हैं, कुछ ही घंटों में हम सबसे मिलेंगे: डोनाल्ड ट्रंप

कुछी ही देर में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अहमदाबाद पहुंचेंगे। अहमदाबाद पहुंचने से पहले अमेरिकी राष्ट्रपति ने हिंदी में ट्वीट कर कहा, “हम भारत आने के लिए तत्पर हैं । हम रास्ते में हैँ, कुछ ही घंटों में हम सबसे मिलेंगे!”


अहमदाबाद में अमेरिकी राष्ट्रपति के स्वागत में खड़े स्कूली बच्चे

थोड़ी ही देर में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत पहुंचेंगे। अहमदाबाद में उनके स्वागत की तैयारी चल रही है। अहमदाबाद हवाई अड्डे के पास स्कूली बच्चे परफॉर्म कर रह हैं। ये ग्रुप अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप के रोड शो के दौरान परफॉर्म करने वाले कलाकारों में शामिल है।


अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत आने से पहले शेयर बाजार धड़ाम, सेंसेक्स 400 अंक गिरा


पीएम मोदी अहमदाबाद के लिए रवाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अहमदाबाद के लिए रवाना हो चुके हैं। वह अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ एक रोड करेंगे और मोटेरा स्टेडियम में होने वाले ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम में भी हिस्सा लेंगे।

ISIS साजिश मामले में कर्नाटक और तमिलनाडु में छापेमारी कर रही है NIA

राष्ट्रीय जांच एजेंसी, ISIS साजिश मामले में कर्नाटक और तमिलनाडु की 20 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी कर रही है।

अमेरिकी राष्ट्रपति का दौरा दौरा दोनों देशों के संबंधों को मजबूत करेगा: पीएम मोदी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज भारत दौरे पर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार सुबह ट्वीट कर कहा, “भारत आपकी यात्रा का इंतजार कर रहा है। यह दौरा दोनों देशों के संबंधों को मजबूत करेगा। आपसे जल्द ही अहमदाबाद में मुलाकात होगी।


अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में पहुंचने लगे लोग

गुजरात के अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में लोगों का आना शुरू हो गया है। आज यहां पर अमेरिकी राष्ट्रपति का ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम होना है।


अहमदाबाद: मोटेरा स्टेडियम में गरबा डांस करेगा ये ग्रुप


अहमदाबाद: साबरमती आश्रम के बाहर सुरक्षा कड़ी

गुजरात में अहमदाबाद के साबरमती आश्रम के बाहर सुरक्षा कड़ी कर दी गई है, US सिक्योरिटी के स्निफर डॉग भी मौजूद। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अहमदाबाद पहुंचने के बाद आश्रम का दौरा करेंगे।


अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम के बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए

गुजरात के अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम के बाहर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। आज यहां पर ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम होगा। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आज भारत दौरे पर आ रहे हैं।


CAA के खिलाफ जाफराबाद में महिलाओं का प्रदर्शन जारी, जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर मेट्रो स्टेशन बंद

दिल्ली के जाफराबाद में मेट्रो स्टेशन के बाहर सीएए के खिलाफ महिलाओं का विरोध प्रदर्शन जारी है। रविवार को मौजपुर में सीएए को लेकर दो गुटों में टकराव के बाद इलाके में सुरक्षा बेहद कड़ी कर दी गई है। प्रदर्शन को देखते हुए आज भी जाफराबाद, मौजपुर-बाबरपुर मेट्रो स्टेशन बंद है।


Leave a comment