बड़ी खबर LIVE: चंडीगढ़ में सेक्टर 32 के पीजी में लगी भीषण आग, तीन लड़कियां जिंदा जलीं


हिंदू भाईयों की तरफ नहीं, मेरा इशारा बीजेपी और आरएसएस के 100 नेता की तरफ था: वारिस पठान


कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी को राष्ट्रपति भवन में आमंत्रित किया गया है

राष्ट्रपति ट्रंप के स्वागत समारोह में भाग लेने के लिए कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी को राष्ट्रपति भवन में आमंत्रित किया गया है।


चंडीगढ़ में सेक्टर 32 के पीजी में लगी भीषण आग, तीन लड़कियां जिंदा जलीं

चंडीगढ़ में एक भीषण हादसे की खबर है। सेक्टर 32 के लड़कियों की पीजी में भीषण आग लग गई है।खबरों के मुताबिक, तीन लड़कियों की मौत हो गई है वहीं एक लड़की ने पहली मंजिल से कूदकर अपनी जान बचाई है।


इलाहाबाद रेलवे डिवीजन हुआ प्रयागराज रेलवे डिवीजन

उत्तर प्रदेश सरकार ने शनिवार को इलाहाबाद रेलवे डिवीजन का नाम बदलकर प्रयागराज रेलवे डिवीजन कर दिया है।

विनय की याचिका खारिज होने के बाद निर्भया की मां बोली- यह प्रकिया में देरी करने के लिए एक रणनीति थी

कोर्ट के फैसले पर निर्भया की मां ने कहा कि यह प्रकिया में देरी करने के लिए एक रणनीति थी। दोषी कोर्ट को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने लगभग सभी कानूनी हथकड़ों को उपयोग कर लिया है और मुझे विश्वास है कि उन्हें 3 मार्च को फांसी दी जाएगी।


निर्भया केस में दोषी विनय शर्मा की याचिका कोर्ट ने की खारिज, कहा- इलाज की जरूरत नहीं

निर्भया के चार दोषियों में एक विनय शर्मा की याचिका को कोर्ट ने उस खारिज कर दी है जिसमें उसे मेडिकल सहायता की बात कही गई थी। कोर्ट ने सभी तर्कों पर बहस के बाद निष्‍कर्ष निकाला की दोषी विनय को किसी इलाज की जरूरत नहीं है।



शाहीन बाग प्रदर्शन, नोएडा-कालिंदीकुंज रोड को एक बार फिर खोल कर किया गया बंद, लोगों में नाराजगी

दिल्ली के शाहीन बाग में शनिवार शाम को करीब दो महीने बाद नोएडा-फरीदाबाद को जोड़ने वाली सड़क खुल गई, लेकिन कुछ देर बाद ही यह दोबारा बंद हो गई। सीएए के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों का एक ग्रुप रोड नंबर 9 से हट गए, जिसके बाद यहां से आवाजाही शुरू हो गई। कुछ ही देर बाद प्रदर्शनकारियों के दूसरे ग्रुप ने आकर रोड को दोबारा बंद कर दिया।


साउथ ईस्ट दिल्ली के डीसीपी ने कहा, “कुछ देर पहले रोड नंब-9 को प्रदर्शनकारियों के कुछ ग्रुप ने खोल दिया था, लेकिन एक अन्य ग्रुप ने उसे बंद कर दिया। एक और ग्रुप आया और उसने फिर थोड़ा हिस्सा खोल दिया, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि इसपर प्रदर्शनकारियों के बीच में सहमति है या नहीं।”

बिहार: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सीएम नीतीश कुमार से की मुलाकात

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की है। बता दें कि इस साल बिहार में चुनाव होने वाले हैं। इसको लेकर जेपी नड्डा बिहार के दौरे पर हैं।


ट्रंप के दौरे के मद्देनजर आगरा में सुरक्षा कड़ी की गई

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के आगरा दौरे के मद्देनजर 10 पैरामिलिट्री कंपनियों को तैनात किया गया है। अलग-अलग मार्गों पर करीब 4000-5000 सुरक्षा कर्मी तैनात किए गए हैं। शहर भर में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं।

वहीं, आगरा के डीएम प्रभु नारायण सिंह ने कहा, “हम लोगों को 15 फरवरी को पता चला की अमेरिकी राष्ट्रपति यहां आ रहे हैं। हमने इंफ्रास्ट्रक्चरका काम आज शाम तक पूरा करने का लक्ष्य रखा है, काम अभी भी चल रहा है। यूपी सरकार ने हमें 3000 आर्टिस्ट भेजे हैं, इसके अलावा खेरिया एयरपोर्ट पर 300 आर्टिस्ट काम कर रहे हैं।”


गुजरात: ट्रंप के दौरे के मद्देनजर अहमदाबाद में एयर पेट्रोलिंग

गुजरात के अहमदाबाद में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे से पहले मोटेरा स्टेडियम पर एयर पेट्रोलिंग की जा रही है।


आज की तारीख में कुल लोन का करीब 16 फीसदी हिस्सा स्ट्रेस्ड असेट्स बन चुका: कांग्रेस

कांग्रेस पार्टी ने बैंकों का एनपीए बढ़ने पर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा है। दिल्ली के कांग्रेस मुख्यालय में प्रेस से बात करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रिनेत ने कहा, “बैंकिंग में जब लोन दिए जाते हैं, तो कुछ लोन स्ट्रेस्ड असेट्स बन जाते हैं। यह एनपीए से पहले की स्थिति है। आज की तारीख में कुल लोन का करीब 16 फीसदी हिस्सा स्ट्रेस्ड असेट्स बन चुका है, जो 16.88 लाख करोड़ रुपये है। यह दिसंबर 2019 के आंकड़े हैं, 2017 में ये 12 फीसदी था।”

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, “इस देश का प्रत्येक व्यक्ति करदाता है। लगभग 8 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ करने के बावजूद ये नहीं बताया गया कि ये कर्ज किसका माफ हुआ है? ये प्रश्न विचारणीय है। ये गोपनीयता क्यों?”


दिल्ली: नानकपुरा स्कूल में अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप, तैयारी पूरी

दिल्ली के नानकपुरा स्कूल में अमेरिका की फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप दौरे पर वसंत विहार के काउंसलर मनीष अग्रवाल ने कहा, “25 फरवरी को फर्स्ट लेडी हमारे स्कूल आ रही हैं। सफाई से लेकर सुरक्षा तक सब काम अच्छे से किए जा चुके हैं। एसडीएम स्टाफ 24 और 25 फरवरी को भी सफाई करेगा ताकि कोई कमी न रह जाए।”


ट्रंप के स्वागत में 70 लाख की जगह सिर्फ 1 लाख लोगों के जाने की बात सामने आने पर कांग्रेस का तंज



कोरोनो वायरस पर केंद्रीय कैबिनेट सचिव राजीव गौबा ने समीक्षा बैठक की

दिल्ली में केंद्रीय कैबिनेट सचिव राजीव गौबा ने कोरोनो वायरस पर एक उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक की। उन्होंने कहा, “नागरिकों को सिंगापुर की गैर-आवश्यक यात्रा से बचने की सलाह दी गई है।”


वकील एपी सिंह का दावा, निर्भया के दोषी विनय की मानसिक हालत ठीक नहीं

दोषी विनय शर्मा के वकील एपी सिंह ने कहा, “मैं 18 फरवरी को विनय शर्मा से मिला था, उस समय वीडियोग्राफी हुई थी। वीडियोग्राफी की रिपोर्ट लाइए, पता चल जाएगा कितने लोग विनय पागल को पकड़ कर लाए, कैसे वो मुझे पहचान नहीं रहा था, उसका सीधा हाथ टूटा था। अगर वीडियो में यह सब ना हो तो मैं वकालत छोड़ दूंगा।”

अनंतनाग में दो आतंकी मारे गए, बारामूला में एक आतंकी को पकड़ा गया: जम्मू-कश्मीर पुलिस महानिदेशक

जम्मू-कश्मीर पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा, “पिछली रात अनंतनाग पुलिस ने आर्मी और सीआरपीएफ के साथ मिलकर एक काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन को अंजाम दिया। इसमें लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी मारे गए हैं। एक का नाम नदीम अहमद बट्ट है। यह 2018 से लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ा था।

दिलबाग सिंह ने कहा, “बारामूला पुलिस ने एक हिजबुल मुजाहिद्दीन के एक कमांडर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक पिस्टल और 30 राउंड बरामद हुए हैं। हिज़बुल मुजाहिद्दीन ने इस आतंकी को सलेक्टिव किलिंग का टास्क दिया था।”


दिल्ली: मुनिरका में 6 मंजिला इमारत को ढहाने के फैसले के खिलाफ महिला का प्रदर्शन

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम मुनिरका में 6 मंजिला इमारत को ढहाने की तैयारी कर रही है। इमारत की मालकिन कमला ने कहा "इमारत में केवल एक छोटी सी दरार है, इसे ध्वस्त करने की कोई आवश्यकता नहीं है। हमें सरकार से कोई मुआवजा नहीं मिला है। हमारे सभी सामान अभी भी इमारत के अंदर हैं।”


जम्म-कश्मीर: बारामूला में पकड़े गए आतंकी से चाइनीज पिस्टल, कारतूस बरामद

जम्म-कश्मीर के बारामूला में पकड़े गए हिजबुल मुजाहिद्दी के आतंकी के बारे में जानकारी देते हुए डीजी ने बताया कि कब्जे से एक चाइनीज पिस्टल, 13 जिंदा कारतूस और दो मैग्जीन बरामद किए गए हैं। आतंकी से पूछताछ जारी है।


गुजरात: अहमदाबाद में ‘नमस्ते ट्रम्प’ कार्यक्रम के आयोजक नागरिक अभिनंदन समिति की बैठक

गुजरात के अहमदाबाद में हो रहे ‘नमस्ते ट्रम्प’ कार्यक्रम के आयोजक नागरिक अभिनंदन समिति की बैठक हो रह है। ‘नमस्ते ट्रम्प’ कार्यक्रम 24 फरवरी को मोटेरा स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा।


शाहीन बाग से वार्ताकार साधना रामचंद्रन लौटीं, आज भी बेनतीजा रही वार्ता

दिल्ली के शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों से बातचीत करने के बाद वार्ताकार साधना रामचंद्रन लौट गई हैं। आज भी किसी नतीजे पर वार्ता नहीं पहुंची है। इससे पहले तीन बार वार्ताकार बात कर चुके हैं, जो बेनतीजा रही थी।

निर्भया केस: दोषी विनय की याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

निर्भया केस में दोषी विनय शर्मा की याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। याचिका में दोषी विनय शर्मा को स्वस्थ्य नहीं बताया गया है। याचिका में कहा गया है कि विनय इस स्थिति में नहीं है कि वह अपनी मां तक को पहचान सके। विनय को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने की मांग की गई है।


सोनभद्र में मिले सोने की खान पर डिप्टी सीएम केपी मौर्य बोले- देश को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने में मदद मिलेगी

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में मिले सोने की खान पर डिप्टी सीएम केपी मौर्य ने कहा, “इससे देश को आर्थिक रूप से मजबूत बनाने में मदद मिलेगी। इस खबर से राज्य सरकार खुश है।”


निर्भया केस: सरकारी वकील ने दोषी विनय की स्थिति खराब होने पर खड़े किए सवाल

दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में दोषी विनय की याचिका पर सुनवाई जारी है। सुनवाई के दौरान सरकारी वकील इरफान अहमद ने कहा कि दोषी विनय शर्मा ने अपनी मां और उनके वकील को हाल ही में दो फोन कॉल किए थे, इसलिए उनका वकील यह दावा क्यों कर रहे हैं कि वह अपनी मां को भी पहचानने की स्थिति में नहीं है।


डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत में 100 करोड़ खर्च करने वाली समिति में गोलमाल? प्रियंका ने खड़े किए सवाल

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर कहा, “राष्ट्रपति ट्रंप के आगमन पर 100 करोड़ रुपए खर्च हो रहे हैं। लेकिन ये पैसा एक समिति के जरिए खर्च हो रहा है। समिति के सदस्यों को पता ही नहीं कि वो उसके सदस्य हैं। क्या देश को ये जानने का हक नहीं कि किस मंत्रालय ने समिति को कितना पैसा दिया? समिति की आड़ में सरकार क्या छिपा रही है?”


जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एक आतंकी को पकड़ा


सुभाष चंद्र बोस के बड़े भाई शरत चंद्र बोस की बहू कृष्णा बोस निधन

पूर्व सांसद, शिक्षाविद और सुभाष चंद्र बोस के बड़े भाई शरत चंद्र बोस की बहू कृष्णा बोस का हार्ट अटैक की वजह से कोलकाता में निधन हो गया है।


निर्भया केस: विनय की याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई, CCTV फुटेज कोर्ट में पेश किया गया

निर्भया केस में दोषी विनय की याचिका पर पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई जारी है। सरकारी वकील इरफान अहमद ने अदालत को अवगत कराया कि दोषी विनय ने खुद अपना सिर दीवार पर पटक दिया। इसके बाद सेल में तुरंत डॉक्टरों को बुलाया गया। तिहाड़ जेल प्रशासन ने कोर्ट में सीसीटीवी फुटेज भी पेश किया है।

सरकारी वकील इरफान अहमद ने आगे कहा कि दोषी विनय शर्मा की मानसिक अस्थिरता का कोई मेडिकल इतिहास नहीं है, जैसा कि दोषी के वकील एपी सिंह ने दावा किया है।


धारा 370 के निरस्त होने के बाद जम्मू-कश्मीर के लोग बहुत खुश हैं: जेपी नड्डा

बिहार की राजधानी पटना में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, “धारा 370 के निरस्त होने के बाद जम्मू-कश्मीर के लोग बहुत खुश हैं। आपने संसद में लद्दाख के बीजेपी सांसद जम्यांग त्सेरिंग नामग्याल का भाषण सुना होगा। उन्होंने कहा था, “शासन करने में और राज करने में अंतर है।”


बिहार: पटना में पशु चिकित्सा महाविद्यालय मैदान पर क्रिकेट खेलते दिखे तेजस्वी यादव


शाहीन बाग में सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त वार्ताकार अब तक कोई रास्ता नहीं निकाल पाए: जीवीएल नरसिम्हा

शाहीन बाग में प्रदर्शन पर जीवीएल नरसिम्हा राव ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त वार्ताकार अब तक कोई रास्ता निकालने में सफल नहीं हुए, ऐसा लग रहा है। कुछ लोगों की जिद्द के कारण न सरकार अपनी नीति बदलती है न ही संसद अपने कानून बनाती है, सीएए लाखों करोड़ों शरणार्थियों को न्याय देने वाला कानून है।


मैंने कभी नहीं कहा कि ‘आप’ पार्क में चले जाइए: वार्ताकार साधना रामचंद्रन

शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों और वार्ताकार साधना रामचंद्रन के बीच बातचीत जारी है। साधना रामचंद्रन प्रदर्शनकारियों से बात चीत कहते हुए कहा, “मैंने कभी नहीं कहा कि ‘आप’ पार्क में चले जाइए। मैं तो आगे के लिए कह रही थी, शाहीन बाग में एक बहुत खूबसूरत बाग बनना चाहिए, जिस पर हर हिन्दुस्तानी का हक होना चाहिए कि वो आ कर आंदोलन कर सके।”

रामचंद्रन ने आगे कहा, “सरकार सीएए और एनआरसी लाई है, उनके साथ आप जा कर बात करें, वो आपके और सरकार के बीच की बात है। हम सुप्रीम कोर्ट से आए हैं।”

भारत कई संस्कृतियों और परंपराओं का पिघलने वाला बर्तन: भारत कई संस्कृतियों और परंपराओं का पिघलने वाला बर्तन

दिल्ली में अंतर्राष्ट्रीय न्यायिक सम्मेलन में बोलते हुए मुख्य न्यायाधीश एसए बोबडे ने कहा कि भारत कई संस्कृतियों और परंपराओं का पिघलने वाला बर्तन है, यह अपनी न्यायिक प्रणाली और संस्थानों के लिए भी उतना ही सच है। हमने उन सभी सभ्यताओं की कानूनी संस्कृतियों को आत्मसात किया है जो हमारे तटों पर आई हैं।


दिल्ली में जिस स्कूल का मिलेनिया ट्रंप करेंगी दौरा, उस कार्यक्रम से केजरीवाल-सिसोदिया का नाम हटा :सूत्र

न्यूज एजेंसी एएनआई ने दिल्ली सरकार के सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के नाम उस स्कूल के कार्यक्रम से हटा दिए गए हैं, जिस स्कूल का मेलानिया ट्रम्प दौरा करेंगे।


ये दशक बदलावों का दशक है, हमने 1,500 पुराने कानून किए निरस्त : पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंटरनेशल ज्यूडिशियल कॉन्फ्रेंस का उद्घाटन किया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि ये दशक बदलावों का दशक है, हमने 1,500 पुराने कानून निरस्त किए। बदलाव हमेशा तर्कसंगत और न्याय संगत होना चाहिए

हाल में कुछ ऐसे बड़े फैसले आए हैं, जिनको लेकर पूरी दुनिया में चर्चा थी: पीएम मोदी

अंतर्राष्ट्रीय न्यायिक सम्मेलन में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, “हाल में कुछ ऐसे बड़े फैसले आए हैं, जिनको लेकर पूरी दुनिया में चर्चा थी। फैसले से पहले अनेक तरह की आशंकाएं व्यक्त की जा रही थीं।लेकिन हुआ क्या?130 करोड़ भारतीयों ने न्यायपालिका द्वारा दिए गए इन फैसलों को पूरी सहमति से स्वीकार किया।”

वकील साधना रामचंद्रन एक बार फिर शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों से बात करने पहुंचीं

सुप्रीम कोर्ट की ओर से नियुक्त साधना रामचंद्रन एक बार फिर शाहीनब बाग में प्रदर्शनकारियों से बातचीत करने के लिए पहुंच गई हैं। फिलहाल बातचीत जारी है।


उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री का शाहीन बाग पर विवादित बयान, प्रदर्शन को बताया नौटंकी

शाहीन बाग पर उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि शाहीन बाग एक नौटंकी है और इस नौटंकी को अब बंद करना चाहिए, बहुत हो चुकी। देश इस प्रकार की चीजों को स्वीकार नहीं कर रहा है। शाहीन बाग एक साजिश का हिस्सा है।

निर्भया केस के दोषी पवन गुप्ता ने अपने वाकील से मिलने से मना किया

निर्भया केस में मौत की सजा पाने वालों में से एक जेल में बंद पवन गुप्ता ने अपने कानूनी सलाहकार रवि काजी से मिलने से इनकार कर दिया है। ताजा डेथ वारंट जारी होने के बाद पवन गुप्ता अपने कानूनी अधिकारों को इस्तेमाल करने के लिए अब तक कोई याचिका दाखिल नहीं की है।


मुंबई: गायक मीका सिंह की स्टाफ सदस्य सौम्या खान की खुदकुशी मामले में जांच शुरू

मुंबई पुलिस ने 2 फरवरी को गायक मीका सिंह की स्टाफ सदस्य सौम्या खान की कथित आत्महत्या के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।


गुजरात में पीएम मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के लगे पोस्टर


दिल्ली: वेस्ट विनोद नगर के सर्वोदय कन्या विद्यालय का उपमुख्मंत्री मनीष सिसोदिया ने किया दौरा

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने वेस्ट विनोद नगर के सर्वोदय कन्या विद्यालय का दौरा किया।

फांसी से पहले निर्भया के दोषियों से तिहाड़ जेल ने पूछा- आखिरी बार परिवार से कब मिलना है?

तिहाड़ जेल अधिकारी ने कहा, “निर्भया मामले के सभी चारों दोषियों को उनके परिवार के साथ उनकी आखिरी मुलाकात को लेकर पूछा गया है। मुकेश और पवन ने बताया
कि वे 1 फरवरी के डेथ वारंट से पहले ही अपने परिजनों से मिल चुके हैं। अब अक्षय और विनय से पूछा गया है कि वे कब मिलना चाहते हैं।”


वुहान में फंसे भारतीयों को निकालने के लिए अभी चीन ने इजाजत नहीं दी है: सूत्र

न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि चीन के वुहान से बाकी बचे भारतीयों को वापिस लाने वाली फ्लाइट को चीन की सरकार द्वारा अनुमति देना अभी तक बाकी है। शुक्रवार को फ्लाइट के रवाना होने की उम्मीद थी, तब भी चीन की तरफ से ये ही कहा गया कि कोई देरी नहीं है, बिना किसी स्पष्ट कारण के अनुमति नहीं दी गई।

बेंगलुरु: भड़काऊ बयान देने के आरोप में AIMIM के नेता वारिस पठान के खिलाफ केस दर्ज

बेंगलुरु में भड़काऊ बयान देने के आरोप में एआईएमआईएम के प्रवक्ता वारिस पठान के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

ट्रंप के स्वागत में 24 फरवरी को अहमदाबाद में आयोजित कार्यक्रम में गायक कैलाश खेर परफॉर्म करेंगे

24 फरवरी को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में होने वाली अपनी परफॉर्मेंस पर कैलाश खेर ने कहा, “’जय-जय कारा, जय-जय कारा स्वामी देना साथ हमारा’ गीत से परफॉर्मेंस की शुरुआत होगी और ‘अगड़ बम-बम लहरी’ से इसकी समाप्ति होगी। मेरा बस चले तो मैं इसी गाने पर उनको (ट्रंप) भी नचाऊं।”

महंत नृत्य गोपाल दास बोले- राम मंदिर निर्माण के लिए हम सरकारी फंड नहीं लेंगे

महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा कि राम मंदिर निर्माण के लिए हम सरकारी फंड नहीं लेंगे। उन्होंने कहा कि निर्माण के लिए हम सभी मुख्यमंत्रियों को न्योता देंगे।


पीएम मोदी आज दिल्ली में अंतर्राष्ट्रीय न्यायिक सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दिल्ली में अंतर्राष्ट्रीय न्यायिक सम्मेलन का उद्घाटन करेंगे। इसी के साथ प्रधानमंत्री आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स के उद्घाटन समारोह को भी संबोधित करेंगे।

इंडिया-न्यूजीलैंड टेस्ट: दूसरे दिन भारत 68.1 ओवर में 165 रन बनाकर ऑल आउट


जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में लश्कर दो आतंकी मारे गए

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहरा इलाके में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के दोआतंकवादी मारे गए हैं। शुक्रवार आधी रात को सुरक्षा बलों औरआतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई है। जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, मौके से हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है।


Leave a comment