गार्गी छात्राओं के बाद अब महिलाओं से CAA समर्थकों की बदसलूकी, पैंट खोलकर बोले- ये ले लो आज़ादी

राजधानी दिल्ली के भजनपुरा इलाके में सिटीजन अमेंडमेंट बिल और एनआरसी के खिलाफ धरने पर बैठी महिलाओं से बदसलूकी की खबरें आ रही हैं। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला बता रही है कि कैसे सीएए समर्थक पेंट खोलकर बोल रहे थे कि, आओ ले ले आज़ादी !

दरअसल कुछ दिन पहले ही दिल्ली के गार्गी कॉलेज में भी सीएए समर्थकों ने ऐसा ही तांडव मचाया था। जिसमें सैकड़ों महिलाओं को गेट तोड़कर छेड़छाड़ करते पाया गया था। गार्गी कॉलेज में सीएए समर्थकों ने पेंट उतारकर कई महिलाओं के सामने हस्तमैथुन जैसी घिनौनी हरकत की थी।

https://platform.twitter.com/widgets.js

आपको बता दें कि यह हिंसा भाजपा नेता कपिल मिश्रा के भड़काऊ बयान के बाद उपजी है। कपिल मिश्रा के बयान के बाद दो दिन से चांदबाग,जाफराबाद,मुस्तफाबाद सहित कई इलाकों में अशांति फैली हुई है। लेकिन आज सुबह हिंसा ने एक अलग रूप ले लिया। जिसमें जमकर पत्थरबाजी,आगजनी और गोलीबारी हुई।

दिल्ली जल रही है, कपिल मिश्रा जैसे आतंकी अब भी सलाख़ों से बाहर है और मोदी-शाह बेख़बर हैं : विनोद कापड़ी

लोकल रिपोर्टस के मुताबिक दिल्ली पुलिस के एक सिपाही और एक प्रदर्शनकारी की जान चली गई है। सिपाही रतन लाल व एंटी सीएए प्रदर्शनकारी मुहम्मद फुरकान की मौत हो गई है। भजनपुरा में CAA समर्थकों ने एक संत की मज़ार को भी नहीं छोड़ा। पेट्रोल डालकर उनकी मज़ार में आग लगा दी।

गौरतलब है कि देश के कई हिस्सों में सीएए व एनआरसी के खिलाफ अहिंसक आंदोलन चल रहे हैं। दिल्ली के भजनपुरा,चांदबाग,जाफराबाद में भी कई महीनों से लोग सड़कों पर बैठे हुए हैं। इन आंदोलनकारियों को गोली मारने की धमकी भी पहले कपिल मिश्रा दे चुका है।

The post गार्गी छात्राओं के बाद अब महिलाओं से CAA समर्थकों की बदसलूकी, पैंट खोलकर बोले- ये ले लो आज़ादी appeared first on Bolta Hindustan.

Leave a comment