Waraqu E Taza Online
Nanded Urdu News Portal - ناندیڑ اردو نیوز پورٹل

CAA- किंग खान की चुप्पी पर लोग बोले, ‘शाहरुख हो गया बेगाना सनम’ विडियो हुआ वायरल

CAA- किंग खान की चुप्पी पर लोग बोले, ‘शाहरुख हो गया बेगाना सनम’ विडियो हुआ वायरल

इन दिनों देश के कोने-कोने में नागरिकता संसोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन जारी है. खासकर देश की राजधानी दिल्ली में इसका प्रदर्शन खूब किया जा रहा है. इस मुद्दें पर बहुत सारे बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपनी-अपनी रॉय रखी लेकिन इस मुद्दे पर किंग खान का कोइ स्टेंटमेंट सुनने को नहीं मिला.

विरोध प्रदर्शन से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें प्रदर्शनकारी शाहरुख खान की चुप्पी पर चुटकी लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में लोग नागरिकता संशोधन कानून पर शाहरुख खान की चुप्पी को लेकर उन्हीं का गाना गा रहे हैं. शाहीन बाग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखते ही देखते ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसमें प्रदर्शनकारियों ने शाहरुख खान के गाने तुझे देखा तो ये जाना सनम को अलग अंदाज में गाया है.

https://platform.twitter.com/widgets.js

प्रदर्शनकारियों ने कहा, तुझे देखा तो यह जाना सनम, शाहरुख हो गया बेगाना सनम, अब बंटे कागज कैसे दिखाएंगे हम…खामोशी तेरी…शायर तेरा…होप मेरी जामिया तेरा, है लड़ रहा, है मर रहा, खामोश क्यूं तू है खड़ा..मेरी आंखें तेरा वेट हैं कर रहीं, कब तू खोलेगा अपनी जुबां.. तू सामने देखता रहा, हम यहां पिटते रहे…हमने आवाज दी, तू आया नहीं, तुझको दी है ये किसने कसम. शाहरूख खान के साथ-साथ आमिर खान, सलमान खान और अमिताभ बच्चन ने भी इस मुद्दे पर चुप्पी बरतना ही बेहतर समझा.

This post appeared first on The Siasat.com