Waraqu E Taza Online
Nanded Urdu News Portal - ناندیڑ اردو نیوز پورٹل

CAA का विरोध करने पर केंद्रीय मंत्री बोले- बॉलीवुड हस्तियों को मुद्दे की जनाकारी ही नहीं

CAA का विरोध करने पर केंद्रीय मंत्री बोले- बॉलीवुड हस्तियों को मुद्दे की जनाकारी ही नहीं

केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता धर्मेद्र प्रधान (Union Minister Dharmendra pradhan) ने नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) का विरोध करने वाली बॉलीवुड हस्तियों (Bollywood celebrities) की निंदा की है। प्रधान ने कहा कि उन्हें मुद्दे की पर्याप्त जानकारी नहीं है। प्रधान ने शनिवार को ट्वीट किया कि इन हस्तियों के पास जब तथ्यों की कमी होती है तो ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके परिवार की आलोचना करते हैं।

नागरिकता कानून लागू होने पर कश्यप ने पीएम पर हमला बोला

उन्होंने ट्वीट किया, “बॉलीवुड के हमारे कुछ मित्र सीएए के विरोध का समर्थन कर रहे हैं और तथ्यों की कमी पर प्रधानमंत्री मोदी और उनके परिवार की आलोचना करने लगते हैं। उनके ज्ञान पर उनकी निराशा देखी जा सकती है।” गौरतलब है कि पिछले दिनों नागरिकता कानून लागू होने के बाद फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके परिवार पर व्यक्तिगत हमला बोला।

अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी पर निशाना साधा

अनुराग ने कहा कि मोदी पहले अपने पिता और खानदान का बर्थ सर्टिफिकेट दिखाएं। अनुराग ने प्रधानमंत्री मोदी से डिग्री भी मांगी। अनुराग कश्यप ने हिन्दी कई ट्वीट किए। पहले ट्वीट में कश्यप ने लिखा था कि सीएए लागू हो गया है। मोदी को बोलो पहले अपने काग़ज़ , अपनी राजनीति विज्ञान की डिग्री दिखाए , और अपने बाप का और ख़ानदान का बर्थ सर्टिफ़िकेट दिखाए सारे हिंदुस्तान को। फिर हमसे मांगे।

This post appeared first on The Siasat.com https://hindi.siasat.com/ SOURCE POST LINK