सिनेजीवन: ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’-’भूत’ बड़े पर्दे पर हुई रिलीज और 44 की उम्र में फिर मां बनी शिल्पा


रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ रिलीज हो गई है। ये फिल्म आयुष्मान खुराना की शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है, जिसमें गे स्टोरी को दिखाया गया है। शुभ मंगल ज्यादा सावधान का इंतजार सभी को था और अब जब ये फिल्म रिलीज हो गई है, तो जनता ने इसपर प्यार बरसाना शुरू कर दिया है। हालांकि एक बुरी खबर भी है। खबरों की मानें तो दुबई और मिडिल ईस्ट के देशों में फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगा दी गई है।

दरअसल ये फिल्म समलैंगिकता पर आधारित है। इस फिल्म में आयुष्मान एक गे लड़के किरदार निभा रहे हैं जो लड़के से प्यार हो जाता है और वो उससे शादी भी करना चाहता है। फिल्म के प्लॉट की वजह से इसे दुबई और मिडिल ईस्ट के देशों में रिलीज़ नहीं किया गया है।

♨️Join Our Whatsapp 🪀 Group For Latest News on WhatsApp 🪀 ➡️Click here to Join♨️

फोटो : सोशल मीडिया

फिल्म ‘भूत: द हॉन्टेड शिप’ देखकर डरने लगे लोग

शुक्रवार को बड़े पर्दे पर दो फिल्में रिलीज हुई। जिसमें से एक विक्की कौशल स्टारर फिल्म ‘भूत: द हॉन्टेड शिप’ भी है। बता दें, ये फिल्म एक हॉरर फिल्म है। फिल्म का निर्देशन भानु प्रताप सिंह ने किया है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें विक्की कौशल लीड रोल में हैं, इसके अलावा एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी फिल्म में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। बता दें, साल 2011 में मुंबई के जुहू बीच पर एक शिप आ गया था जिसमें कोई भी जीवित इंसान मौजूद नहीं था। इस शिप का नाम सी बर्ड है जिसे लेकर कई भूतिया कहानियां फेमस हैं।

फोटो : सोशल मीडिया

प्रशंसकों ने इम्तियाज से की ‘लव आज कल 2’ से भी अच्छी फिल्म बनाने की मांग

फिल्मकार इम्तियाज अली की हालिया रिलीज फिल्म ‘लव आज कल 2’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई, जिसके चलते उनके प्रशंसक आजकल उनसे काफी नाराज हैं और हाल ही में उनके द्वारा साझा किए गए किसी पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लोगों ने उनसे दोबारा अच्छी फिल्म बनाने की मांग कर डाली।

یہ بھی پڑھیں:  दिल्ली : दंगाई भीड़ ने NDTV के पत्रकारों को बेरहमी से पीटा, जब पता चला ‘हिंदू’ हैं तब जाकर छोड़ा
फोटो : सोशल मीडिया

44 साल की उम्र में दोबारा मां बनी शिल्पा शेट्टी

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनके व्यवसायी पति राज कुंद्रा के घर एक नन्ही परी आई है। एक सूत्र ने आईएएनएस से कहा कि उनकी बेटी का जन्म सेरोगेसी के माध्यम से हुआ है। उन्होंने अपनी बेटी का नाम समिशा शेट्टी कुंद्रा रखा है। उत्साहित शिल्पा शेट्टी ने बताया कि समिशा का जन्म 15 फरवरी को हुआ। उन्होंने अपनी नन्ही बेटी को ‘जूनियर एसएसके’ का टैग दिया।

View this post on Instagram

||Om Shri Ganeshaya Namah|| Our prayers have been answered with a miracle… With gratitude in our hearts, we are thrilled to announce the arrival of our little Angel, Born: February 15, 2020 Junior SSK in the house ‘Sa’ in Sanskrit is “to have”, and ‘Misha’ in Russian stands for “someone like God”. You personify this name – our Goddess Laxmi, and complete our family. ⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀ ⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀⠀ ⠀⠀⠀⠀⠀⠀ ~ Please bestow our angel with all your love and blessings❤ ~ Ecstatic parents: Raj and Shilpa Shetty Kundra Overjoyed brother: Viaan-Raj Kundra . . . . . . . . . #SamishaShettyKundra #gratitude #blessed #MahaShivratri #daughter #family #love

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

समिशा की तस्वीर साझा करते हुए शिल्पा ने लिखा, "समिशा शेट्टी कुंद्रा।।जन्म- 15 फरवरी 2020।।घर में जूनियर एसएसके का स्वागत है।।संस्कृत में ‘सा’ का अर्थ ‘पाना’ होता है, और रूसी में ‘मिशा’ का अर्थ ‘कोई भगवान जैसा’ होता है।।।”शिल्पा ने आगे लिखा, "आप इस नाम को हमारी देवी लक्ष्मी का नाम दे सकते हैं, जिसने हमारे परिवार को पूरा कर दिया।”शिल्पा और राज का एक बेटा भी है, जिसका नाम वियान राज कुंद्रा है। उसका जन्म मई 2012 में हुआ था।

ऋतिक ने इस अंदाज में अपने एब्स के बारे में बताया

अभिनेता ऋतिक रोशन ने साल 1981 में आई फिल्म ‘सिलसिला’ में मेगास्टार अमिताभ बच्चन के डायलॉग ‘मैं और मेरी तनहाई’ को एक नया ट्वीस्ट दिया है और अपने गायब हुए एब्स को लेकर मजेदार पोस्ट लिखा है। ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर डब्बू रत्नानी के नए कैलेंडर में अपनी तस्वीर को साझा किया है।

View this post on Instagram

. मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं. की आज यह Abs होते तो कैसा होता।. . अगर यह होते तो ऐसा होता, अगर यह होते तो वैसा होता ।. जबकि मुझे ख़बर है की ABS नही हैं… कहीं नहीं हैं।. . लेकिन यह पागल दिल है की कह रहा हैं की वो हैं .. मोटे पेट के नीचे कहीं हैं…। . मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं ! . . Thanks dabs for this amazing shot ! #missingthedays @dabbooratnani @manishadratnani #dabbooratnanicalendar

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

तस्वीर में वह अपनी सिक्स पैक एब्स फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं। लेकिन उनके कैप्शन पर गौर किया जाए तो ऐसा लग रहा है जैसे वह अपने आकार से खुश नहीं हैं। बिग बी के डायलॉग को ट्वीस्ट देते हुए उन्होंने अपने गायब हो चुके एब्स और मोटा पेट के बारे में कहा। अभिनेता ने लिखा है, "मैं और मेरी तन्हाई अक्सर यह बातें करती हैं कि आज यह एब्स होते तो कैसा होता। अगर यह होते तो ऐसा होता, अगर यह होते तो वैसा होता, जबकि मुझे खबर है कि एब्स नहीं है..कहीं नहीं हैं। लेकिन यह पागल दिल है कि कह रहा है कि वो हैं, मोटे पेट के नीचे कहीं हैं।”

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

WARAQU-E-TAZA ONLINE

I am Editor of Urdu Daily Waraqu-E-Taza Nanded Maharashtra Having Experience of more than 20 years in journalism and news reporting. You can contact me via e-mail waraquetazadaily@yahoo.co.in or use facebook button to follow me

جواب دیں

آپ کا ای میل ایڈریس شائع نہیں کیا جائے گا۔