मुस्लिम इलाकों में सोफिया सय्यद तो हिंदू इलाकों में दीपाली बनकर वोट मांग रही ये प्रत्याशी

मुस्लिम इलाकों में सोफिया सय्यद तो हिंदू इलाकों में दीपाली बनकर वोट मांग रही ये प्रत्याशी

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार जोरों पर है। तमाम राजनीतिक दलों ने चुनाव के लिए मतदाताओं तक पहुंचना शुरू कर दिया है। मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशी नए-नए तरीकों से प्रचार कर रहे हैं। इन्हीं प्रत्याशियों में से एक शिवसेना प्रत्याशी ऐसी हैं जो मुस्लिम और हिंदू समुदाय के मतदाताओं में अलग-अलग नाम से प्रचार कर रही हैं।

महाराष्ट्र के मुंब्रा विधानसभा सीट से शिवसेना प्रत्याशी दीपाली सैयद हिंदू इलाकों में दीपाली तो मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्रों में सोफिया सैयद के नाम से प्रचार कर रही हैं। दीपाली सैयद मराठी फिल्मों की हीरोइन हैं और उनका मूल नाम दीपाली भोंसले है।

दीपाली सैयद की शादी एक साल पहले हुई थी। शादी के बाद उन्होंने अपना नाम दीपाली भोंसले से सोफिया सैयद कर लिया था। लेकिन, उन्होंने दीपाली सैयद नाम से ही अगामी विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन किया है।

नाम बदलकर चुनाव प्रचार करने पर दीपाली कहती हैं कि नाम का बहुत बड़ा असर होता है। इसलिए जिस इलाके में जा रही हूं, वैसे ही नाम का इस्तेमाल कर रही हूं। बता दें कि दीपाली ने 2014 में अहमदनगर लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा था। वो ये चुनाव हार गईं थीं। इस बार वो शिवसेना के प्रत्याशी के रूप में विधानसभा चुनाव लड़ रही हैं।

Syndicated Feed from hindi.siasat.com Original Link- Source

Coming Soon
Who Will Win Bhokar Assembly Constituency?
Indian National Congress
BJP
Coming Soon
Who Will Win Nanded North MLA Seat
D.P Sawant Congress
Feroz Lala AIMIM
VBA
Shiv Sena
Coming Soon
Who will Win Nanded South MLA Seat
Indian National Congress
ShiveSena
AIMIM
Vanchit Bahujan Aghadi
Dilip Kundkurte Independent

chrome_5UcEeDOjV2
आंध्रा प्रदेश सरकार ने मस्जिद के इमामों को घर देने का किया ऐलान-किसको मिलेगा इस योजना का लाभ ?
महबूबनगर हैदराबाद ट्रेन रूट पर तकनीकी ख़राबी

WARAQU-E-TAZA ONLINE

I am Editor of Urdu Daily Waraqu-E-Taza Nanded Maharashtra Having Experience of more than 20 years in journalism and news reporting. You can contact me via e-mail waraquetazadaily@yahoo.co.in or use facebook button to follow me